WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Dholpur College Bharti 2020 for teacher, multitask person, library incharge, lab assistant, Computer operator

Dholpur College Bharti 2020 : जिले के पीजी कॉलेज में कई विषयों के शिक्षक, मल्टीटास्क पर्सन, पुस्तकालय प्रभारी, प्रयोगशाला सहायक सहित कई पदों पर संविदा कर्मी के लिए आवेदन मांगे गए हैं. जिन्हें अभ्यर्थियों को पीजी कॉलेज से 20 रुपए का फार्म लेकर सब्मिट करना होगा. इसके बाद पीजी कॉलेज की चयन कमेटी संविदा कर्मियों की भर्ती पदों के हिसाब से चार का पैनल बनाकर करेगी. जिसमें चयनित अभ्यर्थी अगर काम नहीं करता है तो पैनल के दूसरे अभ्यर्थी को बुला लिया जाएगा. ऐसे में युवाओं के पास रोजगार का एक अच्छा मौका है.

Dholpur College Bharti 2020

पीजी कॉलेज के प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि हिंदी, राजनीतिक शास्त्र, गणित, सैन्य विज्ञान, प्रारंभिक कंप्यूटर अनुदशक के लिए शिक्षक की तथा मल्टी टास्क पर्सन, पुस्तकालय संचालन, प्रयोगशाला सहायक, कंप्यूटर आपरेटर, माली और सफाई कर्मी के संविदा पदों की भर्ती के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख एक जनवरी है. प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि पीजी कॉलेज की चयन कमेटी अभ्यर्थियों के दस्तावेजों को चेक करके उनके इंटरव्यू लेकर भर्ती प्रक्रिया पूरी करेगी.

Dholpur College Bharti 2020 Vacancy details

Applications are being taken for the recruitment of contractual posts of teacher, multitask person, library incharge, lab assistant, Computer operator, gardener and cleaning worker and other posts. हिंदी, राजनीतिक शास्त्र, गणित, सैन्य विज्ञान, प्रारंभिक कंप्यूटर अनुदशक के लिए शिक्षक की तथा मल्टी टास्क पर्सन, पुस्तकालय संचालन, प्रयोगशाला सहायक, कंप्यूटर आपरेटर, माली और सफाई कर्मी के संविदा पदों की भर्ती के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं.

Dholpur College Bharti 2020 Application Fee

अभ्यर्थियों को पीजी कॉलेज से 20 रुपए का फार्म लेकर सब्मिट करना होगा.

Dholpur College Bharti 2020 Selection Process

पीजी कॉलेज के प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म भरकर एक जनवरी तक कॉलेज में जमा करना होगा. इसके बाद तीन जनवरी तक अभ्यर्थियों को सूचना देकर बुलाया जाएगा. फिर चयन कमेटी द्वारा अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. प्राचार्य ने बताया कि जनवरी के पहले सप्ताह में भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी. इसके बाद दूसरे सप्ताह से काम शुरू लिया जाएगा.

Dholpur College Bharti 2020 Last Date : 01 January 2020

Official Website : Click Here

Rajasthan Patwari Bharti 2019 Notification for 4207 Patwari

Rajasthan Police Bharti 2019 Notification for 5000 Constable

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top