Latest News

PNB Peon Recruitment 2021 Apply for 152 Peon Posts

PNB Peon Recruitment 2021 Apply for 152 Peon Posts पंजाब नेशनल बैंक ने विभिन्न सर्किल के अंतर्गत स्थित ब्रांच में सबोर्डिनेट कैडर में चपरासी के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. पीएनबी द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार कुल 111 पदों पर ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. यह भर्तियां सूरत सर्किल, बैंगलोर ईस्ट एवं वेस्ट सर्किल, बालासोर सर्किल, चेन्नई सर्किल और हरियाणा सर्किल में होगी पंजाब नेशनल बैंक चपरासी भर्ती 2021 के लिए परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा. इसमें अभ्यर्थियों का चयन कक्षा 10वीं और 12वीं में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा. पीएनबी चपरासी भर्ती 2021 की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन देखें.

PNB Peon Recruitment 2021 Apply for 152 Peon Posts

  • चेन्नई साउथ सर्किल – 20 पद
  • बालासोर सर्किल – 19 पद
  • बैंगलोर ईस्ट सर्किल – 25 पद
  • बैंगलोर वेस्ट सर्किल – 18 पद
  • सूरत सर्किल – 10 पद
  • हरियाणा – 19 पद

PNB Peon Recruitment 2021 Educational qualifications

पंजाब नेशनल बैंक चपरासी भर्ती 2021 के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास या समकक्ष रखी गई है. साथ ही आवेदक को अंग्रेजी में पढ़ने और लिखने का ज्ञान होना चाहिए. अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें.

PNB Peon Recruitment 2021 Age Limit

आवेदक की आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्गों को नियमानुसार छूट दी जाएगी. आयु की गणना 1 जनवरी 2021 को आधार मानकर होगी.

पंजाब नेशनल बैंक में चपरासी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन 10वीं और 12वीं के अंकों के आधार पर बनीं मेरिट लिस्ट के अनुसार किया जाएगा. इसके लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जायेगी.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

Important links

योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन करना होगा एवं विभिन्न मंडलों में एप्लीकेशन फॉर्म पहुंचने की अंतिम तिथि अलग-अलग रखी गई है. चेन्नई मंडल के लिए आखिरी तारीख 22 फरवरी, बेंगलुरु वेस्ट सर्किल के लिए अंतिम तिथि 27 फरवरी, सूरत, बेंगलुरू ईस्ट और बालासोर सर्किल के लिए अंतिम तिथि 1 मार्च और हरियाणा सर्किल के लिए 4 मार्च 2021 रहेगी.

Application Form : Click Here

Notification : Click Here

Official Website : Click Here

राजस्थान शैक्षिक समाचार

राजस्थान शैक्षिक समाचार

Leave a Comment

You cannot copy content of this page