Latest News

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy Online form राजस्थान सहकारी बैंकों में ऋण पर्यवेक्षकों के 300 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी. इसके लिए केंद्रीय सहकारी बैंकों के ऋण पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों की सूची मंगवा कर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र संपन्न किया जाएगा. इसमें करीब 300 पदों पर नियुक्ति की जाएगी जिससे कि बैंकों की कार्यप्रणाली और गति में तेजी आए. लोन सुपरवाइजर के रिक्त पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड के माध्यम से भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाएगी. जल्द ही भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहे.

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि ऋण पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों पर राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाए. इससे करीब 300 पदों पर नियुक्ति होगी जिससे बैंकों की कार्य प्रणाली में और गति आएगी. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय सहकारी बैंकों के ऋण पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों की सूची मंगवाकर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र संम्पन्न करें.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

आंजना बुधवार को शासन सचिवालय के मंत्रालय भवन में सहकारिता विभाग से जुड़े अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि कई प्रकरणों में धारा-55 में होने वाली जांच तथा जांच परिणाम वर्षो से लंबित है, इससे अपेक्षित कार्यवाही नही हो पाती है. उन्होंने कहा कि सहकारिता अधिनियम की धारा-55 में होने वाली जांच के लिए एक निश्चित समय तय किया जाए और यदि किसी कारणवश जांच में देरी हो रही है तो कारणों सहित सक्षम अधिकारी से अवधि बढ़ाने की अनुमति ली जाए.

Rajasthan Roadways Bharti 2020

राजस्थान शैक्षिक समाचार

राजस्थान शैक्षिक समाचार

Leave a Comment

You cannot copy content of this page