Latest News

राजस्थान सरकार ने अभिभावकों को दी बड़ी राहत, अब स्कूल खुलने तक निजी स्कूल फीस नहीं वसूल सकेंगे

राजस्थान सरकार के शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य में जब तक स्कूल नहीं खुलेंगे तब तक निजी स्कूल में फीस नहीं वसूल करने का आदेश जारी करने की बात कही थी जो कि आदेश जारी हो चुका है. आदेश को आप नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं. डोटासरा ने बताया कि कोरोनावायरस के कारण निजी विद्यालयों को 30 जून तक 3 महीने की स्कूल फीस स्थगित करने के आदेश दिए गए थे. इस आदेश को वर्तमान में स्कूल खुलने तक आगे बढ़ाया जा रहा है। इसके लिए जल्द ही आदेश जारी करवाए जा रहे हैं. फीस वसूली को लेकर अभिभावकों की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही थीं. कई निजी स्कूल फीस स्थगन की समय सीमा समाप्त होने के बाद अभिभावकों को फीस वसूली के मैसेज भेज रहे थे. साथ ही यह दबाव भी बना रहे थे कि यदि स्कूल फीस जमा नहीं करवाई गई तो बच्चे का नाम काट दिया जाएगा.

राजस्थान सरकार ने अभिभावकों को दी बड़ी राहत, अब स्कूल खुलने तक निजी स्कूल फीस नहीं वसूल सकेंगे

शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला – निजी स्कूलों को 30 June तक तीन महीने की स्कूल फीस स्थगित करने के आदेश दिए गए थे, इस आदेश को वर्तमान में स्कूल खुलने तक आगे बढ़ाया गया.

कोरोनाकाल में निजी विद्यालयों को 30 जून तक तीन महीने की स्कूल फीस स्थगित करने के आदेश दिए गए थे, इस आदेश को वर्तमान में स्कूल खुलने तक आगे बढ़ाया गया है। इस हेतु जल्द आदेश जारी कर दिया हैं.

स्कूल फीस का आदेश यहां से डाउनलोड करें : Click Here

RBSE 12th Science Result 2020

राजस्थान शैक्षिक समाचार

राजस्थान शैक्षिक समाचार

Leave a Comment

You cannot copy content of this page