Latest News

Rajasthan Motor Vibhag SI Recruitment 2020 for 181 Sub Inspector Online form

Rajasthan Motor Vibhag SI Recruitment 2020 for 181 Sub Inspector Online form परिवहन विभाग में जल्दी 181 मोटर वाहन उप निरीक्षकों की भर्ती की जाएगी. Rajasthan Motor Vibhag SI Recruitment 2020 के लिए जल्द ही भर्ती का विज्ञापन जारी किया जाएगा. वित्त विभाग से मंजूरी मिलते ही जल्द ही 181 उप निरीक्षकों की भर्ती की जाएगी. मुख्यमंत्री ने बजट घोषणा में परिवहन विभाग में मोटर वाहन उप निरीक्षकों के 104 पदों पर भर्ती की घोषणा की थी. जबकि हाल ही हुई पदोन्नतियों में ट्रैक्टर मोटर वाहन उप निरीक्षकों का प्रमोशन होने के बाद और पद रिक्त हुए थे. इस प्रकार पदों की संख्या 181 हो गयी. अब जल्द ही RPSC Motor Vehicle Sub Inspector Recruitment 2020 का नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा. इसके लिए विद्यार्थी समय-समय पर विभाग की ऑफिशल वेबसाइट को विजिट करते रहें.

Rajasthan Motor Vibhag SI Recruitment 2020

Rajasthan Gram Sevak bharti 2020 राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती 2020

Rajasthan Moter Vibhag SI Recruitment 2020 for 181 Sub Inspector Online form

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा परिवहन विभाग में 181 पदों पर मोटर व्हीकल उपनिरीक्षक की भर्ती की जायेगी. लॉक डाउन में इस भर्ती का निर्णय लिया गया था. जल्दी ही इन भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी.

Rajasthan Motor Vibhag SI Recruitment 2020 Education Qualification

Rajasthan Motor Vibhag Sub Inspector Bharti 2020 के लिए शैक्षणिक योग्यता ग्रेजुएट यानी स्नातक रहेगी. अभ्यर्थी के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए. शैक्षणिक योग्यता की अधिक जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी होने के समय अपडेट की जाएगी.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

RRajasthan Motor Vibhag Sub Inspector Bharti 2020 Age Limit

Rajasthan Moter Vibhag SI Vacancy के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष रखी जा सकती है. आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी.

Rajasthan Sub Inspector Syllabus & Exam Pattern

Check out the syllabus for the Sub Inspector exam. For complete syllabus & detailed topic wise analysis read the notification & visit the official web Rajasthan Motor Vehicle Department.

Rajasthan Motor Vibhag SI Vacancy 2020 Selection process

अभ्यर्थियों का चयन Written Test, Skill Test, Document Verification के आधार पर किया जाएगा. सिलेक्शन प्रोसेस की अधिक जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी होने के समय अपडेट की जाएगी. फिलहाल यहां हमने आपको एक संभावित जानकारी देने का प्रयास किया है. अधिक जानकारी Official Notification में ही दी जाएगी. अभ्यर्थी समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in को विजिट करते रहे.

Start Rajasthan Motor Vibhag SI form

Coming Soon

Last Date Online Application form

Coming Soon
Official Notification

Coming Soon

Official Website

rpsc.rajasthan.gov.in

राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती 2020

राजस्थान शैक्षिक समाचार

राजस्थान शैक्षिक समाचार

Leave a Comment

You cannot copy content of this page