Latest News Result

RPSC School Lecturer Sanskrit Edu. Result 2018 Out 1st Grade Result Preamble and cut-off Marks

RPSC School Lecturer Sanskrit Edu. Result 2018 Out 1st Grade Result Preamble and cut-off Marks. राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा संस्कृत शिक्षा विभाग हेतु स्कूल व्याख्याता भर्ती 2018 का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. अभ्यर्थी अपना रिजल्ट और कट ऑफ मार्क आरपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं. इसके अलावा रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक हमने यहां नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है. यहां से भी अभ्यर्थी अपना रिजल्ट और कट ऑफ मार्क डाउनलोड कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट को जरूर विजिट करें.

RPSC School Lecturer Sanskrit Edu. Result 2018

उक्त परीक्षा के फलस्वरुप दिए गए रोल नंबर वाले अभ्यर्थियों को पात्रता की जांच हेतु विचारित सूची में अस्थाई रूप से सम्मिलित किया गया है. दस्तावेज सत्यापन का कार्य काउंसलिंग के माध्यम से किया जाएगा. अतः अभ्यर्थी अपना विस्तृत आवेदन पत्र भरकर काउंसलिंग के समय उपस्थित होवे. काउंसलिंग के विस्तृत कार्यक्रम के संबंध में आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट एवं अन्य माध्यम से यथासंभव प्रथक से सूचित कर दिया जाएगा. काउंसलिंग की अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी समय-समय पर आरपीएससी ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करते रहे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

आरपीएससी द्वारा अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच विज्ञापन की शर्तों एवं नियमों के अनुसार की जाएगी. आरपीएससी फर्स्ट ग्रेड भर्ती 2018 संस्कृत विभाग के सब्जेक्ट वाइज रिजल्ट डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक हमने नीचे उपलब्ध करवा दिया है. इसके अलावा आप आरपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर भी रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स देख सकते हैं.

Official Website : rpsc.rajasthan.gov.in

राजस्थान शैक्षिक समाचार

राजस्थान शैक्षिक समाचार

Leave a Comment

You cannot copy content of this page