WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet यूनिनॉर कंपनी बेहद कम रिचार्ज में दे रही है लाइफटाइम फ्री इंटरनेट और कॉल

Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet यूनिनॉर कंपनी बेहद कम रिचार्ज में दे रही है लाइफटाइम फ्री इंटरनेट और कॉल: यूनिनॉर (Telenor) कंपनी भारत में दोबारा से लांच हो रही है, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि दूसरे नेटवर्क को टक्कर देने के लिए यूनिनॉर काफी अच्छे ऑफर लेकर आई है। इसमें आपको बहुत ही कम रिचार्ज में लाइफ टाइम तक की वैलिडिटी और फ्री 4G नेटवर्क एवं इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। इसमें रिचार्ज प्लान में भी फुल टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसके बारे में पूरी डिटेल हम यहां नीचे बता रहे हैं।

Uninor Sim Lifetime Free Call Or Internet

Uninor Sim Free Call Or Internet News

यूनिनॉर सिम की फ्री लाइफटाइम वैलिडिटी, फ्री कॉल और इंटरनेट की खबरें सामने आ रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि यूनिनॉर कंपनी भारत में फिर से 4G नेटवर्क के साथ आ रही है। यूनिनॉर कंपनी काफी अच्छे ऑफर लेकर दूसरे नेटवर्क को टक्कर दे सकती है। भारत में वर्तमान में एयरटेल, वोडाफोन आइडिया, जियो और बीएसएनएल की सेवाएं लगातार जारी है। जियो अच्छी सर्विस दे रहा है। वर्तमान में आपको पता है कि नेटवर्क कंपनियां अपने रिचार्ज में बढ़ोतरी कर रही है। इससे ग्राहक भी नई कंपनी की ओर देख रहे हैं। भारत में यूनिनॉर कंपनी की जो खबरें आ रही हैं, उनके बारे में नीचे जानकारी दी गई है।

यूनिनॉर कंपनी फ्री कॉलिंग और इंटरनेट की पूरी जानकारी

यूनिनॉर कंपनी द्वारा पहले भारत के काफी राज्यों में सेवाएं दी जा रही थी। कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को अच्छी सेवाएं दी जा रही थी लेकिन यूनिनॉर कंपनी को घाटा होने के कारण, अपने स्पेक्ट्रम को एयरटेल कंपनी को बेच दिया था। यूनिनॉर कंपनी ने अपना नाम बदलकर टेलीनॉर कर दिया था। इसके बाद कंपनी को घाटा उठाना पड़ा और इसे एयरटेल ने खरीद लिया। इसके बाद टेलीनॉर का नाम खत्म हो गया। लेकिन एक बार फिर से खबरें सामने आ रही है।

यूनिनॉर यानी टेलीनॉर कंपनी भारत में फिर से वापस आ रही है। ऐसी खबरें हैं सोशल मीडिया से आ रही है। लेकिन इन खबरों में कितनी सत्यता है, इसे कोई बता नहीं सकता। क्योंकि यूनियनों और या टेलीनॉर कंपनी पहले ही एयरटेल कंपनी में विलय हो गई है। ऐसी खबरें आ रही है कि यूनिनॉर कंपनी की शुरुआत इंदौर में की जाएगी। लेकिन हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं। हमारे स्तर पर की गई पड़ताल में पाया है कि अभी तक यूनिनॉर कंपनी की ऐसी कोई जानकारी नहीं है। यूनिनॉर कंपनी भारत में दोबारा लांच होने संबंधी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top