Latest News

NEET PG 2021 Exam date and Admit Card Date

NEET PG 2021 Exam date and Admit Card Date देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण नीट पीजी प्रवेश परीक्षा को टाल दिया गया है. गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नीट पीजी प्रवेश परीक्षा को टालने का फैसला लिया गया है. बता दें कि यह परीक्षा 18 अप्रैल को होनी थी.

NEET PG 2021 Exam date and Admit Card Date

NEET PG 2021 Eligibility

देश में पढ़ रहे ऐसे बच्चे जिनके पास Bachelor of Medicine, Bachelor of Surgery (MBBS) अथवा भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम के तहत MBBS पास करने का प्रोविजनल सर्टिफिकेट हो अथवा भारतीय या राज्य मेडिकल काउंसिल द्वारा MBBS पंजीकरण प्रमाण पत्र एवं इंटर्नशिप का 1 साल पूरा कर रहे हैं या कर चुके हैं, परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

NEET PG 2021 Exam date and Admit Card Date

इस साल की नीट पीजी परीक्षा को विद्यार्थी और अभिभावक स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण मेडिकल के छात्र सोशल मीडिया के माध्यम से विरोध कर रहे हैं। नीट-पीजी की परीक्षाएं 18 अप्रैल को देश भर के विभिन्न शहरों में आयोजित होनी थी. यह परीक्षा दूसरी शिफ्ट में दोपर 2 बजे से शाम 5:30 बजे तक आयोजित की जानी थी. इसके लिए 14 अप्रैल को एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए गए थे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नीट पीजी प्रवेश परीक्षा को टालने का फैसला लिया गया है.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

Exam Date : Coming Soon

Official Website : nbe.edu.in

राजस्थान शैक्षिक समाचार

राजस्थान शैक्षिक समाचार

Leave a Comment

You cannot copy content of this page